पाकिस्‍तानी सिंगर का दावा, कॉपी है पठान का गाना बेशर्म रंग

जब से शाहरूख खान की फिल्‍म पठान का गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ है। इस गाने को लेकर कई विवाद हो चुके है। एक तरफ जहा देश में बॉयकॉट गैग ने भगवा रंग की दीपिका की बिकनी की वजह से फिल्‍म का बॉयकाट करना शुरू कर दिया। तो अब इस गाने को लेकर एक पाकिस्‍तानी सिंगर ने ये दावा किया है कि फिल्‍म के मेकर्स ने उनका गाना चुराकर इस गाने को बनाया है

 पाकिस्‍तान के जिस सिंगर ने इस गाने का विरोध किया है उसका नाम है सज्‍जाद अली। सज्‍जाद अली पाकिस्‍तान के जाने माने सिंगर है। सज्‍जाद अली का मानना है कि बेशरम रंग को उनके गाने अब के हम बिछड़े को कापी करके बनाया गया है।

shahrukh khan pathan

सज्‍जाद खान का मानना है कि पठान फिल्‍म का गाना बेशरम रंग उनके अब के हम बिछड़े से काफी मिलता जुलता है। हालाकि जिन लोगो ने भी उनके इस गाने को सुना है। वो ये साफ तौर पर समझते है कि बेशरम रंग उस गाने से काफी अलग है।

हालाकि सोशल मीडिया पर कुछ लोग ये भी मान रहे है कि बेशरम गाने की धुन सज्‍जाद अली के गाने से काफी मिल रही है। इस पूरे विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है। एक तरफ जहा शाहरूख खान के फैन्‍स इस पूरे विवाद पर शाहरूख खान और पठान के सपोर्ट में आ गये है। तो वही दूसरी तरफ पठान का बायॅकाट करने वालो को इस फिल्‍म को बदनाम करने का एक और मौका मिल गया है। इस पूरे विवाद पर पठान फिल्‍म की टीम की तरफ से अब तक कोई प्रतिक्रिया देखने को नही मिली है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply