four more shots season 3 review in hindi | इस बार होगा डबल धमाल

four more shots season 3 review in hindi, four more shots please 3 release date, our more shots season 2 cast, four more shots season 2 cast, four more shots please season 3 amazon prime, four more shots season 1 episode list, four more shots season 1 episode

four more shots season 3 amazon prime पर रिलीज हो गया है। अगर आपने इस सीरीज के पहले के दो सीजन देखे है। तो आपको पता होगा कि amazon prime की सीरज 4 लड़कियो के बारे में है। इस सीजन में भी इन्‍ही चारो लड़कियो की‍ जिन्‍दगी के इर्द गिर्द ही कहानी को बुना गया है। इस सीजन की कहानी पिछले सीजन की ही कहानी को आगे बढ़ाती है।

पिछले दो सीजन में इस शो के मेकर्स के ऊपर ये आरोप लगाये गये थे कि उन्‍होने उन्‍होने बेवजह इस शो में सेक्‍स को बढ़ावा देने का काम किया है। शो के मेकर्स ने तीसरे सीजन में इस बात का पूरा ध्‍यान रखा है कि इस सीजन में उनके ऊपर इस तरह का आरोप ना लग जाये।

four more shots season 3 review in hindi

इस सीजन की एक खास बात ये भी है कि इसमे उमंग के करेक्‍टर को काफी ज्‍यादा एक्‍सप्‍लोर किया गया है। पिछले दो सीजन में इस किरदार को इस तरह से दिखाया गया था कि उसको सिर्फ अपने शरीर पर नये नये टाटूज बनवाने और घूमने का ही शौक है। इस सीजन में उमंग के परिवार के बारे को भी दिखाया गया है। जो उसके लेस्बियन होने से काफी ज्‍यादा शमिर्दगी महसूस करते है।

इस सीजन की शुरूआत एक जर्नी से होती है। उमंग अपने तीनो दोस्‍तो के साथ अपने घर लुधियाना का सफर तय करती है। इस सफर के दौरान ये चारो अपनी जिन्‍दगी से जुड़ी हुई तमाम उलझनो को सुलझाने का प्रयास भी करती हुई दिखाई देती है।

जब उमंग अपने दोस्‍तो को लेकर अपने घर पहुंचती है तो उसे पता चलता है कि उसके अपने अपनी बेटी को लेकर काफी ज्‍यादा नाराज है। उनके पिता काफी शर्मिदा है कि उनकी बेटी का अफेयर एक लड़की के साथ चल रहा है। वो अब तक अपनी बेटी को ठीक से समझ नही पाये है। बाद में उमंग अपने दोस्‍तो को लेकर अपनी जिन्‍दगी को अपने शर्तो पर जीने के लिए निकल जाती है।

four more shots season 3 का ये सीजन भी अपने पिछले सीजन की बात को आगे बढ़ाने की कोशिश करते हुए दिखाई देता है। अगर आपको इस सीरज के पिछले दो सीजन पसन्‍द आये है तो आपको इस सीरीज का ये नया सीजन भी काफी पसन्‍द आयेगा। जहा तक बात अभिनय की है तो इस सीजन में भी चारो लड़कियो ने कमाल का अभिनय किया है।

ये भी पढ़े-

10 Best Bollywood Horror Movies | इन 10 डरावनी फिल्‍मो को अकेले कभी मत देखना

Upcoming Movies and Web Series list in hindi | कॉमेडी से लेकर सस्‍पेंस तक, यहा सब देखने को मिलेगा

10 hottest hindi movies

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply