Gudiya Movie Review In Hindi, Release Date, Cast, OTT Release

अभी हाल ही में एक पंजाबी हॉरर फिल्‍म रिलीज हुई है। इस फिल्‍म का ना है गुडिया। इस फिल्‍म में आपको एक अहम लेवल का हॉरर दिखने को मिलने वाला है। ये फिल्‍म हिन्‍दी फिल्‍मो बाकी हॉरर फिल्‍मो से काफी अलग दिखाई दे रही है। फिल्‍म का निर्देशन राहुल चंद्र ने किया है। इस फिल्‍म में आपको पंजाबी सुपरस्‍टार युवराज हंस, सावन रूपवालिया और अर्शी शर्मा जैसे कलाकार नजर आने वाले है। अभी कुछ दिन पहले इस फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था। फिल्‍म के ट्रेलर को भी लोगो ने काफी पसन्‍द किया था। फिल्‍म पूरे 2 घंटे है।

Gudiya Movie Review In Hindi

Gudiya movie cast

  • Yuvraaj Hans
  • Sawan Rupowalia
  • Aarushi N Sharma
  • Vindu Dara Singh
  • Shivendra Mahal
  • Sunita Dhir
  • Kalvir Sony
  • Himanshu Arora
  • Samaira Nair

Gudiya Movie review in hindi

ये फिल्‍म पंजाब के एक छोटे से शहर है। इस शहर में जो कोई रात में निकल रहा है वो मारा जा रहा है। इसी बात को नजर में रखते हुए पंजाब पुलिस ने शहर के लोगो को ये आदेश रखा है कि कोई भी इन्‍सान रात में अपने घर से नही निकले। आखिर ऐसा क्‍या है जो इस शहर में रात में निकलने वाले लोगो की जान ले रहा है। फिल्‍म में युवराज हंस एक ऐसे लडके की भूमिका निभा रहे है जो बैगलोर से अपने शहर में वापस आता है। युवराज हंस की जिन्‍दगी में काफी उतार चढाव आ रहे है। उसके पिता से उससे नाराज है। अपनी गर्लफ्रेन्‍ड से उसका रिश्‍ता टूट चुका है। जब वो अपने शहर आता है तो उसे अपने शहर में बारे में बता चलता है कि उसके शहर में लोग मारे जा रहे है। लोगो की मौतो से उसका भी एक कनेक्‍शन जुडा हुआ है। ये कनेक्‍शन क्‍या है ये जानने के लिए आपको थियेटर में जाकर ये फिल्‍म देखनी पडेगी।

Gudiya movie Trailer

Gudiya movie OTT release date

इस फिल्‍म की ओटीटी रिलीज डेट अभी कन्‍फर्म नही हुई है। जैसे ही इस फिल्‍म की ओटीटी रिलीज डेट कन्‍फर्म होगी। हम आपको इसकी जानकारी दे देंंगे।

ये भी देखे
apurva movie review in hindi | अपूर्वा मूवी का रिव्‍यू
एक मिनट में Tiger-3 movie का review

कैसी है फिल्म

इस फिल्‍म को हॉरर एक्सपेरिमेंटल फिल्‍म कह सकते हो। पंजाबी मे ऐसी फिल्‍मे बहुत कम बनती है। फिल्‍म में कई सीन्‍स ऐसे है जिसको देखकर आपके शरीर में सिहरन पैदा हो सकती है। हालाकि पहला हॉफ काफी फैमिला ड्रामा टाइप का लगता है। पहले हाफ में युवराज हंस की फेमिली और उसके ईदगिर्द होने वाले इमोशन को काफी एक्‍सप्‍लोर किया गया है। लेकिन फिल्‍म का दूसरा पार्ट काफी डरा देने वाला है। फिल्‍म के कुछ सीन्‍स काफी खिचे खिचे हुए से लगते है लेकिन जब फिल्‍म अपनी रफ्तार पकड़ती है तो बिल्‍कुल भी पलक झपकने का मौका नही देती। अगर आपको हॉरर फिल्‍म पसन्‍द आती है तो आपको जरूर ये फिल्‍म भी काफी पसन्‍द आयेगी।

एक्टिंग

ये यंग और अपने पिता से नाराज लडके के रूप में युवराज हंस ने काफी बेहतरीन काफी किया है। इसके अलावा सावन रूपोवली का किरदार भी आपको काफी पसन्‍द आने वाला है। सावन की खूबसूरती को देखकर कोई शायद ही ये यकीन कर पायेगा कि इतनी खूबसूरत लडकी डरा भी सकती है। इन दोनो के अलावा युवराज की प्रेमिका का किरदार निभा रही आरूषि शमा ने भी अपना किरदार काफी अच्‍छे तरीके से निभाया है। फिल्‍म के बाकी कलाकारो ने भी ठीक ठीक काम किया है।

डायरेक्शन

फिल्‍म के डायरेक्‍टर राहुल चंद्रे ने पहली बार कोई फिल्‍म डायरेक्‍ट की है। इस फिल्‍म का बचट भी काफी कम है। ऐसे में देखा जाये तो राहुल ने काफी बेहतरीन काम किया है। फिल्‍म का स्‍क्रीन प्‍ले कुछ जगह के अलावा काफी बेहतरीन है। पहली फिल्‍म के हिसाब से देखा जाये तो इस फिल्‍म को राहुल की एक बेहतरीन फिल्‍म कहा जा सकता है।

कमी

इस फिल्‍म की कमी की बात करके तो फिल्‍म का पहला हॉफ थोडा सा स्‍लो है। इसमे आपको ज्‍यादातर फैमिली इमोशन्‍स ही देखने को मिलेगे। पहले हॉफ में कुछ सीन्‍स ऐसे है जिसको देखकर आपको काफी बोरियत भी महसूस हो सकती है। लेकिन पहला हॉफ जितना कमजोर है, सैकेंड हॉफ उतना ही मजबूत नजर आता है।

क्‍यो देखे

अगर आप पुराने हॉरर मूवी के फॉर्मूले से हटकर एक नई तरह की हॉरर मूवी देखना चाहते है। तो आप इस फिल्‍म को देख सकते है।

क्‍यो ना देखे

अगर आप सिर्फ हॉरर की उम्‍मीद लेकर ये फिल्‍म देखना चाहते है तो ये फिल्‍म आपके लिए नही है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply