randeep hooda married : अपनी गर्लफ्रेन्‍ड के साथ शादी करने वाले हैं रणदीप, इस दिन होगी शादी

randeep hooda married : फिल्‍मी दुनिया के बेहतरीन अभिनेता 47 साल की उम्र में आखिरकार शादी करने जा रहे है। वो अपनी गर्लफ्रेन्‍ड lin laishram से 29 नवंबर को शादी करेंगे। पिछले काफी सालो से लिन लैशराम को डेट करने के बाद अब आखिरकार उन्‍होने शादी करने का फैसला लिया है। रणबीर की शादी मणिपुर के इंफाल से होने वाली है। वो अपनी शादी की रस्‍मो को निभाने के लिए इंफाल पंहुच चुके है।

ये भी पढे-
mahesh babu in animal : क्‍या एनी‍मल में महेश बाबू भी दिखाई देने वाले है
animal movie trailer in hindi | रणबीर कपूर का ये अंदाज देखकर आप चौक जाओगे
Animal First Look : काफी खौफनाक लगे रणबीर, देखे तस्‍वीरे

इतनी लेट शादी क्‍यो कर रहे है रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा की शादी को पिछले काफी सालो से अटकले लगाई जा रही थी। उनका पूरा परिवार पिछले काफी सालो से उनके ऊपर शादी करने और अपना घर बसाने का प्रेशर डाल रहा था। रणदीप के शादी ना करने की वजह ये थी कि वो पूरी तरह से अपने कैरियर पर फोकस करना चाह रहे थे।

उनकी एक्टिग को देखकर ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि वो अपने कैरियर को लेकर कितना ज्‍यादा सीरियस है। फिलहाल अब जब उनका कैरियर एक मुकाम पर पहुच गया है। तो उन्‍होने अब शादी करने का फैसला भी कर लिया है।

मूलरूप से रोहतक के रहने वाले रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा मूल रूप से रोहतक के रहने वाले है। उनका पूरा परिवार आज भी रोहतक के जसिया नाम के गांव में रहता है। रणदीप आज भी अपनी दादी से मिलने के लिए अपने गांव जाते रहते है। उनकी दादी हमेशा उनपर शादी का दबाव डालती रहती है। अब आखिरकार उनकी शादी की इच्‍छा भी पूरी होने वाली हे। रणदीप हुड्डा के परिवार वाले उन्‍हे प्‍यार से सत्‍तू बोलते है।

रणदीप हुड्डा की पढ़ाई

रणदीप हुड्डा अपना बचपन अपने गांव में ही गुजारा है। उन्‍होने सोनीपत के राई स्‍पोर्ट्स स्‍कूल से अपनी पढाई की है। हरियाणा से अपनी पढाई पूरी करने के बाद वो एक्टिग का कोर्स करने के लिए नैशनल स्‍कूल ऑफ ड्रामा चले गये थे।

रणदीप हुड्डा की होने वाली पत्‍नी lin laishram की ऐज कितनी है

रणदीप हुड्डा की होने वाली गर्लफ्रेन्‍ड लिन लैशराज का जन्‍म 19 दिसंबर 1985 को हुआ था। उनकी उम्र 38 साल है। लिन पिछले कई सालो से रणदीप को डेट कर रही है। लिन की पहचान एक मॉडल और एक्‍ट्रेस के रूप में भी है। उन्‍होने अपने फिल्‍मी कैरियर की शुरूआत ओम शा‍ंंति ओम में एक छोटे से कैमियो रोल से की थी।

वो प्रियंका चोपड़ा की मैरीकॉम में भी दिखाई दी थी। अभी हाल ही में जाने जा में दिखाई दी है। इस फिल्‍म को अभी कुछ दिन पहले ही नेटफ्लिक्‍स पर रिलीज किया गया है। लिन लैथराम एक बिजनेस वुमेन भी है। उनका हैडक्रॉफ्ट जूलरी का बिजनेस है।

lin laishram से पहले इन एक्‍ट्रेस को भी डेट कर चुके है रणदीप

रणदीप हुड्डा अब तक हिन्‍दी फिल्‍मो की दुनिया की एक्‍ट्रेस को डेट कर चुके है। 2004 से 2006 के बीच वो सुष्मिता सेन को डेट कर रहे थे। तब इन दोनो के लव अफेयर की काफी चर्चा हुआ करती थी। सुष्मिता के बाद उन्‍होने नीतू चन्‍द्र को डेट करना शुरू कर दिया। उनका ये लव अफेयर भी ज्‍यादा दिनपो तक नही चला।

इसके बाद उन्‍होने कुछ दिनो जिस्‍म 3 की एक्‍ट्रेस अदिति राव हैदरी को भी डेट किया। इन सब को डेट करने के बाद वो लिन लेशराम तक पहुंचे। अब आखिरकार रणदीप उनके शादी करने वाले है।

randeep hooda net worth

एक छोटे से गांव से निकलकर हिन्‍दी फिल्‍मो की दुनिया के माध्‍यम से अपनी खास पहचान बनाने वाले रणदीप हुड्डा आज एक सफल अभिनेता और काफी अमीर आदमी है। उनकी नेटवर्थ टोटल 73 करोड़ के करीब है।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply