Rinku singh suhana khan marrige | रिंकू सिंह ने अपनी शादी को लेकर ये क्‍या कह दिया

Rinku singh suhana khan marrige, हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की फिल्म the archies अभी हाल ही में इंटरनेट पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में सुहाना खान ने एक किस सीन किया है जिसकी आजकल काफी चर्चा भी हो रही है। सुहाना खान को लेकर इंटरनेट पर यह खबर भी वायरल हो रही है कि उनकी शादी इंडियन टीम के फिनिशर रिंकू सिंह से हो सकती है।

तो क्या सच में रिंकू सिंह सुहाना खान से शादी करने वाले है। इस लेख में हम आपको इस खबर के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं। इस लेख मे हम आपको यह बताएंगे कि रिंकू सिंह और सुहाना खान को लेकर जो अफवाहें चल रही है उनकी सच्चाई क्या है।

Rinku singh suhana khan marrige की सच्‍चाई ये है

दरअसल आईपीएल के दौरान रिंकू सिंह की मुलाकात शाहरुख खान से हुई थी। रिंकू सिंह ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर में छह छक्के मार कर कोलकाता को जिताया था।

rinku singh cast hindi

उस मैच के बाद शाहरुख खान रिंकू सिंह से काफी ज्यादा प्रभावित हो गए थे। इसी दौरान शाहरुख खान की मुलाकात रिंकू सिंह से हुई तब शाहरुख खान ने रिंकू सिंह से कहा था कि वह उनकी शादी में जरूर डांस करेंगे। इस मुलाकात के बाद से ही मीडिया में यह खबरें चल रही है कि शाहरुख खान ने रिंकू से कहा है कि वह अपनी बेटी सुहाना खान की शादी रिंकू सिंह से कर देंगे।

rinku singh biography in Hindi | rinku singh cast kya hai
Rinku singh के बारे में जानिये

हालांकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है रिंकू सिंह ने खुद मीडिया को बताया कि उनकी शाहरुख खान से क्या मुलाकात हुई थी और उसे मुलाकात में शाहरुख खान ने रिंकू सिंह से क्या कहा था

रिंकू सिंह को लेकर हम आपको यह भी बता दें कि रिंकू सिंह शाहरुख खान की काफी ज्यादा इज्जत करते हैं। रिंकू सिंह कई बार कह चुके हैं कि उनकी सफलता में शाहरुख खान का काफी अहम रोल रहा है। शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स की वजह से ही रिंकू सिंह को आईपीएल में सफलता हासिल हुई जिसके दम पर आज वह इंडियन क्रिकेट टीम के फिनिशर के तौर पर काफी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply