squid game the challenge review in hindi

squid game the challenge review in hindi, नेटफ्लिक्‍स पर मौजदू squid game को दुनिया भर में काफी पसन्‍द किया जाता है। इस शो के पहले सीजन को दुनिया भर मे काफी पसन्‍द किया गया। अब इस शो का दूसरा सीजन भी आ रहा है। इसके दूसरे सीजन का नाम है netflix squid game the challenge। अगर आपने इस वेब सीरीज का पहला सीजन देखा है और आपके इसके दूसरे सीजन को भी देखना चाहते है। तो इस लेख को पूरा जरूर पढ़े। इस लेख में हम आपको इस शो के इस दूसरे सीजन के बारे में डिटेल में बताने वाले है।

pippa movie controversy in hindi | PIPPA के इस गाने पर हो गया विवाद

squid game the challenge review in hindi

अगर आपने इस शो का पहला सीजन देखा है तो आपको पता होगा कि इस शेा में मौत का खेल देखने को मिलता है। दुनिया भर के ऊबे हुए अरबपति अपने इंटरटेंनमेंट के लिए गरीब लोगो को मौत का एक ऐसा खेल खिलाते है जहा जीत सिर्फ एक को मिलती है। इस गेम को खेलने के लिए दुनिया भर के ऐसे गरीब गरीब में डूबे हुए लोगो को लाया जाता है जिनके पास जिन्‍दगी जीने की कोई वजह नही है। ये कर्ज में डूबे हुए गरीब लोग पैसो के खातिर इस गेम को खेलने के लिए मजबूर है। अन्‍त में सारा पैसा उसी को मिलना है जो अन्‍त में इस मौत के खेल से बचकर निकल पाता है।

पहले सीजन की इस दूसरे squid game में मौत का कुछ वैसे ही खेल दिखाये गये है। इस बार इस गेम को खेलने वाले तकरीबन 456 लोग तकरीबन 4 मिलियन डालर के लिए अपनी जान की बाजी लगायेगे। इस बार जो गेम इस वेब सीरीज में देखने को मिलेगे वो पिछली बार से काफी अलग है।

इस शो के पहले सीजन की तरह इस दूसरे सीजन में भी आपको कई किरदारो की निजि कहानिया देखनी को मिलेगा। इस शो में मां- बॉप से लेकर एक पूर्व फुटबॉल खिलाडी तक देखने को मिलेगा। फुटबाल खिलाड़ी की कहानी आपको काफी भावुक भी कर सकती है।

अगर आपने इस शो का पहले सीजन देखा है तो आपको ये सीजन भी काफी पसन्‍द आने वाला है। इस सीजन में भी कुछ सीन्‍स ऐसे है जो आपके शरीर में सिंहरन पैदा करेंगे।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply