Story of Anju in hindi : ये है पाकिस्‍तान से वापस आई अंजू की प्रेम कहानी

Story of Anju in hindi, अपने प्‍यार के खातिर इंडिया से पाकिस्‍तान जाने वाली अंजू अब दोबारा से अपने देश वापस आ गई है। वो अभी हाल ही में वाघा बार्डर के जरिये पाकिस्‍तान से वापस इंडिया आई है। यही वजह है कि अंजू आजकल काफी चर्चाओ में है। वो तकरीबन महीने के बाद वापस अपने देश आई है।

पाकिस्‍तान में उन्‍होने अपने सोशल मीडिया के दोस्‍त नसरूल्‍लाह से शादी कर ली थी। अब जब वो वापस भारत आ गई है तो क्‍या दोबारा वो पाकिस्‍तान जाना चाहती है। इस सवाल को लेकर अंजू का क्‍या सोचना है। अंजू की लव स्‍टोरी क्‍या है। इस लेख में हम आपको अंजू के बारे में डिटेल में बताने वाले है।

ये भी पढ़े-
Seema haider का ये अहम सच अब सामने आ गया है
New SIM Card Rules in hindi : नया सिम खरीदने जा रहे है तो ये नये नियम जरूर जान ले

Story of Anju in hindi

आज से तकरीबन छ महीने पहले अप्रैल में अंजू ने पाकिस्‍तान के 34 साल के अपने फेसबुक के दोस्‍त नसरूल्लाह से मिलने के लिए अपना देश छोड़ दिया था। बाद में पाकिस्‍तान की मीडिया ने ये भी बताया कि अंजू ने इस्‍लाम धर्म को मानकर नसरूल्‍लाह से शादी कर ली है और अपना नाम फातिमा रख लिया है।

उस वक्‍त अंजू के पति नसरुल्लाह ने बताया कि अंजू 20 अगस्त को भारत वापस लौटेगी, जब उसका वीजा समाप्त हो जाएगा, लेकिन एक दिन बाद ही उनकी शादी की खबरें सामने आ गईं। पाकिस्तान ने अंजू का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया था।

अंजू को उनके बच्चों की याद सता रही थी, और नसरुल्लाह ने बताया कि उन्हें नहीं चाहिए कि अंजू का मानसिक स्वास्थ्य खराब हो। उन्होंने कहा कि अंजू को अपने बच्चों से मिलने के लिए अपने देश जाना बेहतर होगा और पाकिस्तान में लीगल डाक्‍यूमेंट का काम पूरा होने के बाद वह वापस चली जाएगी।

अंजू ने अपने पति को बिना बताये इंडिया छोड़ा था। फिर उसके और नसरुल्लाह ने अपनी शादी के बाद पहली बार पेशावर में दिलीप कुमार और शाहरुख खान जैसे दिग्गज भारतीय फिल्म अभिनेताओं के पैतृक घरों का दौरा किया। सोशल मीडिया पर चर्चा के बाद अंजू ने कहा कि पाकिस्तान आने से पहले मुझे नहीं पता था कि मैं यहां इतनी मशहूर हो जाऊंगी।

उनकी शादी राजस्थान के रहने वाले अरविंद से हुई थी, और उनकी एक 15 साल की बेटी और एक छह साल का बेटा है। उसने अपने पति अरविंद को बताया था कि वह कुछ दिनों के लिए जयपुर जा रही है, लेकिन बाद में पति को पता चला कि वह पाकिस्तान गई थी।

Story of Anju in hindi

पाकिस्तान जाने के लिए अंजू ने बोले ये सात झूठ

  1. पहला झूठ: घर से निकलते वक्त बोली- दोस्त के पास जयपुर जा रही हूं
  2. दूसरा झूठ- वीडियो कॉल में कहा- लाहौर आ गई हूं
  3. तीसरा झूठ- कंपनी में बताया गोवा का प्लान
  4. चौथा झूठ- पति से बोली- शादी नहीं करूंगी
  5. पांचवां झूठ- पाकिस्तान में बोली- हम शादी करेंगे
  6. छठा झूठ- अंजू बोली- मेरा तलाक हो गया है
  7. सांतवां झूठ- वीजा में गलत जानकारी

अंजू की जाति क्या है

आजकल अंजू की जाति को लेकर भी काफी सवाल उठाये जा रहे है। अंजू की जाति को अब हम आपको बता दे कि अंजू ने अब हिन्‍दू धर्म छोड़कर इस्‍लाम अपना लिया है। इसलिए अब उन्‍हे मुसलमान कहा जा सकता है। वैसे भी प्‍यार अंधा होता है उसकी कोई जाति और धर्म नही होता।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply