Sunny Deol Viral Video | सनी दयोल का नशे में धुत वाइरल वीडियो का सच ये है

हिन्‍दी फिल्‍मो की दुनिया के फेमस एक्‍टर सनी दयोल का एक वीडियो (Sunny Deol Viral Video) इन्‍टरनेट पर काफी ज्‍यादा वाइरल हो रहा है। इस वाइरल वीडियों में सनी दयोल मुंंबई की सड़को पर नशे में धुत नजर आ रहे है। इस वीडियो की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

तो क्‍या सच में सनी दयोल शराब पीकर इस तरह से सड़को पर घूमने लगे है या इस वाइरल वीडियो की सच्‍चाई कुछ और है। अगर आप जानना चाहते हो कि सनी दयोल की इस वाइरल वीडियो की सच्‍चाई क्‍या है। तो इस लेख को पूरा जरूर पढे। इस लेख में हम आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताने वाले है।

क्‍या सच में सनी दयोल नशे की हालत में सड़क पर घूम रहे थे

सनी दयोल क्‍या सच में इस तरह से नशे में धुत होकर मुंंबई की सड़को पर घूम रहे थे जैसा कि वाइरल वीडियो में दिख रहा है। आप इस वीडियो देख सकते है कि किस तरह से सनी दयोल ऑफ वाइट कटर की शर्ट पहले हुए नशे में धुत दिखाई दे रहे है और एक रिक्‍शा वाला उनका हाथ पकड़कर उन्‍हे आटो में बिठा रहा हे। अगर इस वीडियो को देखकर आपको सच में ऐसा लगता है कि सनी दयोल रियल में इस तरह की हरकत करने लगे है तो आप गलत है।

दरअसल सनी दयोल का जो वीडियो इन्‍टरनेट पर वाइरल हो रहा है वो असली नही बल्कि उनकी आने वाली फिल्‍म सफर का एक सीन है। मुंबई में सनी दयोल की इस फिल्‍म की शूंटिग चल रही है।

ये वीडियो उसी शूंटिग का है। फिल्‍म सफर की शूट का ये सीन किसी ने मोबाइल में शूट करके इन्‍टरनेट पर डाल दिया। जिसके बाद ये वाइरल हो रहा है। ये वीडियो इतना ज्‍यादा वाइरल हो गया कि सनी दयोल को खुद आकर इस वीडियो की सच्‍चाई बतानी पड़ी।

ये भी पढ़े
Nikita Bhamidipati Biography in Hindi | tempatation island की हॉट गर्ल Nikita Bhamidipati के बारे में जानिये
Sunny Deol’s film Chup will be released on this OTT platform

Mission Raniganj On OTT : इस ओटीटी प्‍लेटफार्म पर रिलीज गई है मिशन रानीगंज

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply