Temptation island update : क्‍या निशांक को धोखा देने वाली है चेतना पांडे

Temptation island update, पिछले काफी दिनों से जिओ सिनेमा पर काफी ज्यादा देखे जाने वाला लव रियलिटी शो Temptation island अब अपने फाइनल दौड़ में पहुंच चुका है। अब यहां आए हुए कपल्स को यह फैसला करना है कि वह Temptation island के बाहर अकेले जाएंगे, इस शो में बने अपने कनेक्शन के साथ जाएंगे या अपने पुराने बॉयफ्रेंड के साथ जाएंगे।

इस शो के फिनाले के एक एपिसोड रिलीज हो चुका है। जिसमें चेष्टा भगत ने अपने नए कनेक्शन निखिल को चुना और निधि ने अपने बॉयफ्रेंड मोहक के साथ बाहर जाना बेहतर समझा। हाला‍कि निधि की इस फैसले से पहले मोहक के साथ काफी तीखी नोकझोक भी हुई। इस इस शो के आखिरी ऐपिसोड में चेतना पांडे को ये तय करना है कि क्‍या अपने बॉयफ्रेंड निशांक के साथ इस शो से बाहर निकलेगी या वह इस शो में बने अपने नए कनेक्शनल अक्षय के साथ इस शो से बाहर निकलेगी।

temptation island में क्‍यो रोई चेतना पांडे

Temptation island update

Temptation island का ये फाइनल ऐपिसोड का जो एपिसोड का प्रोमो आया है। उसे प्रोमो में चेतना पांडे रोती हुई दिखाई दे रही है। ऐसे में इस शो के को देखने वाले यह क्लास लगा रहे हैं की चेतना पांडे निशांंक को धोखा देकर अपने नए कनेक्शन के साथ जाना चाहती हैं ।हालांकि इस प्रोमो में यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि चेतना पांडे ने क्या फैसला लिया है। लेकिन उनके हाव-भाव से लोग यह अंदाजा लगा रहे हैं कि वह निशांक को ना सेलेक्ट करके अपने इस शो के अपने कनेक्‍शन अक्षय को चुनने वाली है। अब चेतना पांडे क्या करती हैं यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा।

Share and Enjoy !

Shares

Leave a Reply